आगरा -इधर शादी की तैयारी उधर होटल से दुल्हन के गहने चोरी – गैंग पुलिस की गिरफ्त से अभी तक बाहर

आगरा शहर में शादी, विवाह जैसे समारोह के दौरान चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही है. ताजा मामला शहर के फ़तेहाबाद  रोड स्थित होटल डैजल का है, जहां सर्राफा व्यवसायी यागेश कुमार के बेटे के रिसेप्शन के दौरान ही ऐसी ही एक घटना हो गई. घटना की खबर लगते ही होटल का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो दो युवतियां ही वो सूटकेस ले जाती हुई नजर आ गईं.

गहने और नकद लेकर फरार

योगेश कुमार वर्मा ताजगंज क्षेत्र के रहने वाले हैं. 08 फरवरी को उनके बेटे सुकेश वर्मा की शादी संपन्न हुई थी. 09 फरवरी को होटल डैजल में सुकेश का रिसेप्शन हो रहा था. इसी दौरान रात को 10 बजे उपहार में मिले सोने चांदी के गहने, नकदी और लिफाफे लेकर चोर उड़ गए.

योगेश कुमार वर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उपहार में मिले सभी सामानों को एक कुर्सी पर रख कर वो अपने एक रिश्तेदार से बातचीत करने में मशगूल थें. तभी बैग वहीं से चोरों ने खिसका दिया. बैग गायब होने का पता चलते ही परिजन सकते में आ गए और खोजबीन शुरु कर दी. इतने में से किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी.

चोर अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर

पुलिस ने होटल प्रबंधन से सीसीटीवी फुटेज की मांग की तो दो युवतियां बैग लेकर जाती हुई नजर आई. परिजनों के अनुसार बैग में सोने की पांच अंगूठियां, चांदी के पांच सिक्के, एक मोबाइल फोन और करीब 01 लाख 45 हजार रुपये नकद थें.
पुलिस ने संदिग्ध युवतियों की तलाश शुरु कर दी है लेकिन वो अभी भी पकड़ से बाहर है. घटना के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी उनका कोई सुराग नहीं लग सका है.

लगातार हो रही है घटनाएं

आगरा शहर में लगातार ऐसी घटनाएं घट रही है. शादी विवाह का सीजन शुरु होते ही विवाह स्थल से चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाला गैंग सक्रिय हो जाता है. बताया जा रहा है कि महंगे और ब्रांडेड कपड़े पहन कर ऐसी कुछ युवतियां और कुछ युवक शादी में शरीक हो जाते हैं और मौका मिलते ही अपना काम कर डालते हैं. अभी पिछले दिनों ही रोहता स्थित डब्लयू रिसॉर्ट और सिकंदरा इलाके के मैरिज होम से भी ऐसी ही घटना सामने आई थी. हैरान करने वाली बात यह है कि अभी तक ये गैंग पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Accepted file types: jpg, pdf, png, mp4, Max. file size: 100 MB.