आगरा फोर्ट ट्रेन की चपेट में आने से 24 बकरियों की मौत

कोलवा थाना इलाके के ग्राम निमाली गांव के समीप शनिवार सुबह आगरा फोर्ट ट्रेन की चपेट में आने से 24 बकरियों की मौत हो गई। दुर्घटना इतनी जबसदस्त थी कि ट्रेन के साथ साथ बकरियों के शव दूर दूर तक उचटकर चले गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर दर्जनों लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घटना की सूचना कोलवा थाना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही कोलवा थानाधिकारी कमलेश मीणा मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची। तथा मौका मुआयना कर सूचना पशुचिकित्साधिकारी कोलवा, उपखण्ड अधिकारी दौसा को दी। सूचना के बाद हल्का पटवारी कुलदीप शर्मा, पशु चिकित्साधिकारी राजकमल मीणा मय कर्मचारीयों के साथ मौके पर पहुचें तथा मौका मुआयना कर मृत बकरियों का पोस्टमार्टम कर दफनाया गया। पीड़ित सदासुख छावडी़ ने बताया कि शनिवार सुबह घर से 34 बकरियों को खेत पर चराने के लिए लेकर आया था। ट्रेन के हार्न की आवाज से चमककर रेल के सामने आई बकरिया चपेट में आने से मौत हो गई।

पीड़ित सदासुख छावड़ी ने बताया कि शनिवार सुबह बकरियों को खेत में चरा रहा था सुबह 9 बजे के पास आगरा फोर्ट ट्रेन ने ज्योंही खेत में चर रही बकरियों के पास हार्न मारा त्योंही खेत में चर रही बकरियां चमककर पटरियों पर आ गई तथा चपेट में आने से मौके पर 24 बकरियों की मौत हो गई। घटना की सूचना लगते ही गुढलिया सरपंच सोनिका शर्मा, शेषाअवतार शर्मा,हल्का पटवारी कुलदीप शर्मा सहित अधिकारी मौके पर पहुचें तथा मौका मुआयना कर पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दिलाने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Accepted file types: jpg, pdf, png, mp4, Max. file size: 100 MB.