क्या 20000 लोगों को मौत देगा चीन?

कोरोना वायरस के चलते 20000 लोगों को मौत देने के फैसले पर आज करेगी चीन की अदालत सुनवाई

जैसा कि आपको पता है कि कोरोनावायरस चीन की वजह से धीरे-धीरे पूरी दुनिया में फैलता जा रहा है। ऐसे में लोगों की जान पर बढ़ते हुए खतरे की वजह से पूरी दुनिया के लोग घबराए हुए हैं। हाल ही में ऐसी खबर सामने आ रही है जिसमें चीन की अदालत द्वारा शुक्रवार मतलब आज के दिन 20000 लोग जो कोरोनावायरस से पीड़ित हैं उन्हें मारने के फैसले पर सुनवाई की जाएगी।

सूत्रों का कहना है कि धीरे-धीरे चीन में लोगों को यह संक्रमण फैलता जा रहा है ऐसे में जो लोग उनकी देखभाल के लिए रखे गए हैं ऐसे 20 लोग रोज ही इस वायरस के शिकार होते जा रहे हैं। ऐसे ही में चीन की सरकार की समस्याएं और बढ़ती जा रही हैं कि वह किस तरह से इस वायरस से छुटकारा पाएं। लोगों की सेहत को ध्यान में रखते हुए आज अदालत एक ऐतिहासिक फैसले लेने वाली है जिसके तहत 20000 ऐसे लोगों को मारने का फैसला लिया जाएगा जो करोनो वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

चीन की सरकार का कहना है कि इस तरह से रोज लोगों को संक्रमित होते देख उन लोगों को खत्म कर देना ही बेहतर है जिनको यह वायरस लग चुका है। इससे पहले भी कुछ लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया है ताकि यह संक्रमण ज्यादा ना फैले इसके बावजूद भी यह संक्रमण दिन-प्रतिदिन पूरे चीन के लोगों के बीच फैलता जा रहा है। ऐसे में चीन के लोगों के बीच एक दहशत का माहौल बना हुआ है।

मानवता के ऊपर यह बहुत बड़ा कलंक लगने वाला है जिसके अंतर्गत संक्रमण के चलते 20000 लोगों को जो संक्रमित हो चुके हैं उन्हें अदालत मारने का फैसला 7 जनवरी को सुनाने वाली है। इस बात का पता जल्द ही लग जाएगा कि आखिर चीन उन लोगों के साथ आज क्या करेगी। चीन की अदालत को कोरोनावायरस को रोकने का और कोई भी रास्ता नहीं मिल पा रहा है इसलिए यह फैसला चीन के सरकार द्वारा लिया जाएगा या नहीं यह बात आज जल्द ही पता लग जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Accepted file types: jpg, pdf, png, mp4, Max. file size: 100 MB.