ट्रेन के टॉयलेट में लड़की से रेप, कागज पर लिखकर बताई आपबीती

झारखंड के चाईबासा में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां चक्रधरपुर रेल मंडल में सुरक्षाकर्मी की बेटी से चलती ट्रेन के टॉयलेट में दुष्कर्म किया गया. युवती को बेहोशी की हालत में चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल में भर्ती किया गया और उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि इस मामले में चक्रधरपुर जीआरपी पुलिस ने 36 घंटे बाद मामला दर्ज किया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम लगभग साढे पांच बजे चक्रधरपुर पहुंची टाटानगर-चक्रधरपुर पैसेंजर से युवती को बेहोशी की हालत में उतारकर रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया, होश आने पर भी वह कुछ बोल नहीं पाई.
एक कागज पर लिखकर ट्रेन में दुष्कर्म होने की जानकारी दी. उसने लिखा कि मेरे साथ ट्रेन में एक बदमाश ने दुष्कर्म किया है. डॉक्टरों ने एक टीम गठित कर पीड़िता का मेडिकल किया. घटना के 45 घंटे बाद मेडिकल होने से मेडिकल रिपोर्ट की विश्वसनीयता पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं. इधर, युवती की हालत में भी कोई सुधार देखा नहीं गया है. चक्रधरपुर के रेल डीआरएम इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं. उनके मुताबिक यात्रियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी उनकी नहीं बल्कि सुरक्षा एजेंसियों की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Accepted file types: jpg, pdf, png, mp4, Max. file size: 100 MB.