दिल्ली: पहाड़गंज के होटल में मिली लड़की की लाश, हत्या का केस दर्ज

राजधानी दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में एक होटल के कमरे से गुरुवार देर शाम एक लड़की का शव मिलने पर हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि लड़की की गला घोंटकर हत्या की गई है. पुलिस ने मृतका की पहचान उत्तम नगर निवासी अलका के रूप में की है.

पहाड़गंज के होटल करन प्लेस में गुरुवार को कमरा नंबर 103 में लड़की का शव मिला. लड़की की उम्र करीब 23 साल बताई जा रही है. होटल में दर्ज रिकॉर्ड के अनुसार लड़की एक लड़के के साथ दोपहर एक बजे होटल पहुंची थी. लड़के ने अपना पता उत्तम नगर लिखवाया और जो आईडी जमा की उसमें उसका नाम धीरेंद्र लिखा है. होटल कर्मचारियों ने बताया की दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताया था.

कमरा लेने के करीब 2 घंटे बाद लड़का अकेले ही कहीं चला गया था. जब बहुत देर तक लड़का वापस नहीं आया तो होटल स्टाफ के एक व्यक्ति ने कमरे को कई बार खटखटया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. जिसके बाद होटल के मैनेजर ने पुलिस को कॉल की. दरअसल, लड़का बेहद जल्दी में गया था, इसलिए होटल के कर्मचारियों को उसपर शक हुआ.

पुलिस ने जब आकर मास्टर चाभी से कमरा नंबर 305 का गेट खोला तो दंग रह गई. अंदर बेड पर लड़की की लाश पड़ी थी. देखकर लग रहा था कि गला दबाकर लड़की की हत्या की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Accepted file types: jpg, pdf, png, mp4, Max. file size: 100 MB.