फूड प्वॉइजनिंग का शिकार हुए 80 बाराती, मरीजों से भर गया अस्पताल

थाना खैरगढ़ के जखारा गांव में रविवार रात अचानक 80 बारातियों की तबीयत बिगड़ गई। बारातियों का आरोप है कि घरातियों में शामिल कुछ लड़कों ने पानी में कुछ मिलाया था। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सीएमओ ने सैंपल जुटाए हैं। उनका कहना है कि बारातियों को फूड प्वॉजनिंग हुई थी। सभी की हालत खतरे से बाहर है।

थाना नारखी क्षेत्र नगला डूमर हरी नगर से शीलेंद्र पुत्र काशीराम की बारात रविवार की रात थाना खैरगढ़ क्षेत्र के जखारा गांव में लाल सिंह के घर आयी थी। जहां विवाह की रश्म अदायगी के साथ ही बारातियों को नाश्ता और खाना खिलाया गया। लेकिन, खाने के दौरान ही अचानक बारातियों की तबियत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में उन्हें मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर लाया गया।

सीएमएस डॉ. आरके पांडेय के अलावा सीओ शिकोहाबाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। बारातियों का कहना है कि कुछ लड़कों ने पानी में कुछ मिलाया था। जिन ड्रमों से पानी पिलाया गया था, बाद में जब उनके घरातियों को पिलाने का नंबर आया तो खाली कर दिए गए। जिन्होंने ऐसा किया है उन पर कार्रवाई होनी चाहिए।

सीएमएस पांडेय का कहना है मध्य रात्रि दो बजे उनके पास खबर आई थी कि फूड प्वायजनिंग का शिकार काफी संख्या में लोग आए हैं। इसके बाद उन्होंने यहां आकर अपनी फिजीशियन डाक्टर्स की टीम को बुलाया। अब सबको राहत है। उन्होंने मरीजों की संख्या करीब 80 बताई है। सीएमओ डॉ एसके दीक्षित ने बताया कि, पानी व अन्य खाद्य पदार्थों के सैंपल लिए गए हैं। जिनकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Accepted file types: jpg, pdf, png, mp4, Max. file size: 100 MB.