मध्य प्रदेश में दो IAS अधिकारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली

भोपाल । मध्यप्रदेश सरकार के दो और अधिकारियों को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मिली जानकार के मुताबिक शनिवार को एम्स में हुई जांच के बाद पता चला कि प्रमुख सचिव स्वास्थ्य पल्लवी जैन और अपर संचालक स्वास्थ्य डॉ. वीणा सिन्हा की भी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव है।

इन दो आईएएस अधिकारियों के करोद सब्जी मंडी के एक व्यापारी अब्दुल गफ्फार भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इन तीन नए मरीजों के सामने आने से मध्यप्रदेश में शनिवार शाम तक 168 कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

इंदौर में अब तक 128 मरीज

मप्र में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज इंदौर में पाए गए हैं। यहां अबतक कुल 128 कोरोना मरीज हो चुके हैं। शनिवार को शहर में 16 नए कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई। वहीं अब तक 7 मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं मुरैना में 12, भोपाल में 15, जबलपुर में 9, उज्जैन में 7, ग्वालियर-शिवपुरी-छिंदवाड़ा में 2-2 और खरगोन में एक संक्रमित मिला।

गौरतलब है कि इंदौर में 7, उज्जैन में 2 और खरगोन-छिंदवाड़ा में एक-एक संक्रमित की मौत हो चुकी है।

भोपाल में शनिवार को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर सुधीर कुमार डहेरिया ने बताया कि 4 अप्रैल को 34 सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिनमें 26 रिपोर्ट नेगेटिव है। सुबह प्राप्त रिपोर्ट अनुसार 5 और शाम को प्राप्त रिपोर्ट में 3 व्यक्तियों की कोरोना संक्रमित रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अब तक भोपाल में 17 कोरोना संक्रमित प्राप्त हुए है, जिसमे से दो संक्रमित अधिकारी केके सक्सेना और कु. गुंजन सक्सेना इलाज के बाद पूर्णतः स्वस्थ होकर घर वापस जा चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Accepted file types: jpg, pdf, png, mp4, Max. file size: 100 MB.