हनीमून के लिए गए कपल ने जमकर पी शराब, फिर उसी होटल को खरीद लिया, जिसमें वह ठहरे थे!

यदि आप हनीमून बनाने के लिए जाते हैं तो आखिर क्या करते हैं आपका जबाब होगा की मस्ती, इंजोय और वहाँ शुकुन के कुछ पल अकेले बिताते हैं पर जो आज हम बता रहे हैं ये इस जवाब से बिलकुल परे है। अभी हाल ही में हनीमून मनाने आए एक कपल ने शराब के नसे में होटल खरीद लिया। यह खबर आजकल सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है। आपकी जानकारीक लिए बात दें कि जून 2017 में 33 साल की जीना ल्यों स और 35 साल के मार्क ली की शादी हुई। विवाह के बाद दिसंबर में दोनों तीन हफ्ते के हनीमून टूर पर श्रीलंका गए।

श्रीलंका में शहर दूर एक होटल में जीना और मार्क ठहरे। होटल पहुंचते ही दोनों ने जमकर शराब पी। तथा 12 ग्लास रम  पीने के बाद दोनों नशे में चूर हो गए थे। इसी दौरान होटल स्टाफ ने बताया कि होटल की लीज लगभग खत्म् होने वाली है। बस यही बात सुनकर दोनों उसी वक्त। होटल खरीदने का मन बना लिया।
जीना ल्योंनस ने अभी हाल ही में अपने इंटरव्यू में बताया कि जब बीच पर वे शराब पी रहे थे, तो हमें बताया गया कि होटल की एक महीने की लीज 10,000 पाउंड है। जीना ने कहा, ‘लीज का प्राइस सुनने के बाद मुझे और मार्क को लगा कि इस होटल को खरीदना ग्रेट आइडिया होगा।


अगले ही दिन हम एक बुजुर्ग दंपति से मिले। हमें लीज अपने नाम कराने के लिए बात करनी थी, लेकिन उनकी ज्यादातर बात हमें समझ नहीं आ रही थी। हमने उसी वक्तब और शराब पीना शुरू कर दिया।
जीना और मार्क ने बताया कि बुजुर्ग दंपति के साथ थोड़ा मोल-भाव करने के बाद हम 30,000 पाउंड मतलब करीब 29 लाख रुपए देकर तीन साल के लिए होटल लीज पर लेने को राजी हो गए। जिस वक्‍त होटल की डील फाइनल हुई, उस वक्‍त मार्क और जीना दोनों नशे में ही थे। डील के बाद जुलाई 2018 से मार्क और जीना होटल के मालिक बन गए। उन्‍होंने होटल का नाम भी बदलकर- ‘लकी बीच टैंगल’ रख दिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Accepted file types: jpg, pdf, png, mp4, Max. file size: 100 MB.