आगरा : हिन्दूवादी नेता ने अपने स्वार्थ के लिए माहौल कीया भंग तब इंस्पेक्टर ने सिखाई नेतागिरी।

उत्तरप्रदेश के आगरा शहर में एक इंस्पेक्टर और एक नेता के बीच हुई बहस की ऑडियो लीक हुई जिसमें इंस्पेक्टर ने सिखाया नेता जी को नेतागिरी का पाठ

यह झड़प हिन्दू देवी देवताओं की मूर्तियों को लेकर हुई।

यह घटना एमजी रोड़ स्थित जिलाधिकारी आवास के सामने एचडीएफसी बैंक में सीढ़ियों पर गंदगी न फैले इस वजह से लोगो द्वारा सभी धर्मों के मूर्तियाँ के टाइल्स लगाने को कहा। लेकिन नेताजी ने हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करने का आरोप लगाया था । प्रदर्शन की सूचना पर थाना रकाबगंज पुलिस और हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं को रोकने को लेकर नोकझोक हुई थी ।

इसी मामले में हिन्दू महासभा के संजय जाट और इंस्पेक्टर दिनेश कुमार के बीच हुई बहस की audio सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
जिसमे दिनेश कुमार ने संजय जाट की क्लास ली और संजय जाट ने अपनी झूठी दलील रखी लेकिन दिनेश कुमार ने साफ साफ बताया इस तरह की हरकत को बर्दाश्त नही कर सकता । हालांकि इस मामले को  हिन्दू मुस्लिम से जोड़ने का मकसद केवल नेतागिरी दिखाना और मीडिया में चेहरा चमकाना था। इस मामले पर बातचीत में जब दिनेश कुमार ने संजय जाट को कहा कि ऐसा वो आगे से न करे तब उन्होंने कहा कि वो उस घटना के समय पर मौजूद नही थे।

थाना प्रभारी ने बताया कि अपने फायदा के लिए लोगो मे नफरत न फैलाएं।

झूठी दलील देकर बच नही सकते इसलिए बेहतर होगा आप थाना आकर बात करे और वह सीढ़ियों पर सभी धर्मों के मूर्तियाँ मौजूद है और इस मामले को धर्म से जोड़कर माहौल खराब न करे । इसके साथ ही उन्होंने संजय जाट को बताया कि अपनी नेतागिरी हद में रह कर करे वरना अच्छा नही होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Accepted file types: jpg, pdf, png, mp4, Max. file size: 100 MB.