मथुरा / कार सवार बदमाशों ने महिला पुलिसकर्मी पर एसिड फेंका, अस्पताल में भर्ती

0
362

जिले में सदर थाना क्षेत्र के दामोदरपुरा इलाके में कार सवार बदमाशों ने डयूटी पर जा रही एक महिला पुलिसकर्मी के ऊपर तेजाब से हमला कर फरार हो गए। गंभीर रूप से झुलसी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में हालत नाजुक होने की वजह से आगरा रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक, श्रीकृष्ण जन्म स्थान चौकी पर तैनात महिला कांस्टेबल नीलम बुलंदशहर की रहने वाली हैं। कार सवार चार अज्ञात बदमाशों ने एसिड अटैक कर दिया। महिला पुलिसकर्मी थाना सदर इलाके के दामोदरपुरा में पिछले 1 साल से किराए पर रह रही है। सुबह करीब 4 बजे श्रीकृष्ण जन्मस्थान के लिए ड्यूटी पर जा रही थी, तभी घर से 200 मीटर दूरी पर 4 कार सवार अज्ञात लोगों ने महिला पुलिसकर्मी पर पीछे से एसिड अटैक कर दिया।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने मकान मालिक और उसके साथी महिला कांस्टेबल को जानकारी दी। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया । जहां पर गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया। मामले में एसएसपी ने चार टीमें गठित कर दी हैं। उनका कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here