FilmWrap: डिफेंस मोड में आलोक नाथ, सैफ करेंगे विलेन का रोल

MeToo कैंपेन के तहत विनता नंदा द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोपों में घिरे आलोक नाथ अब डिफेंसिव मोड में हैं. आलोक की पत्नी आशु ने सेशन कोर्ट में अपने और अपने पति की ओर से मानहानि का मामला दायर किया है. अपील में लिखा गया है कि विनता के द्वारा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी गई जिसमें बिना आलोक नाथ के नाम का जिक्र किए उन्हें 19 साल पहले एक बलात्कार का आरोपी बताया गया.

आलोक नाथ ने विनता से मांगा 1 रुपये का हर्जाना, कहा- लिखित माफी मांगें

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की झोली में इस दौरान कई सारी फिल्में हैं. इनमें से एक फिल्म तानाजी है. फिल्म की कहानी तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है जो छत्रपति शिवाजी के साथ कई सारी जंगों में शामिल रहे थे. इसमें उनके साथ अजय देवगन भी हैं. एक इंटरव्यू में सैफ ने फिल्म के बारे में बात की. सैफ ने कहा- मैं अजय देवगन की रिस्पेक्ट करता हूं. जीवन के प्रति उनका दृष्टिकोण भी काफी प्रभावित करता है. मैं इस ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बन कर काफी खुश हूं. अजय सिनेमा को एक प्रोड्यूसर के तौर पर काफी पसंद करते हैं.

अजय देवगन की तानाजी में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे सैफ

तनुश्री दत्ता की ओर से नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद से भारत में खासकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में #MeToo का मामला काफी जोर शोर से उठ रहा है. अब तक कई महिलाएं सामने आकर आरोप लगा चुकी हैं. नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, पीयुष मिश्रा, आलोक नाथ, रजत कपूर, सुभाष घई, भूषण कुमार, साजिद खान जैसे कई नाम सवालों के घेरे में हैं. आरोपों के बाद कई सेलिब्रिटीज को अपने प्रोजेक्ट्स से हटना पड़ा. विकास बहल को सुपर 30 में निर्देशन का क्रेडिट नहीं मिल रहा है जबकि नाना के साथ हाउसफुल 4 का निर्देशन कर रहे साजिद खान ने भी फिल्म छोड़ दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Accepted file types: jpg, pdf, png, mp4, Max. file size: 100 MB.