MP से गैंगस्टर को ला रही यूपी पुलिस की गाड़ी का एक्सीडेंट, अपराधी फिरोज की मौत

लूट और चोरी के मुकदमों का आरोपी गैंगस्टर फिरोज अली (Gangster Firoz Ali) को लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने मुंबई से किया था गिरफ्तार. ग्वालियर-गुना हाईवे पर बैतूल (Betul) के पास नीलगाय से टकराने के बाद हुए हादसे में फिरोज की मौत हो गई, जबकि दो पुलिसवाले घायल हो गए.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर फिरोज अली (Gangster Firoz Ali) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. हादसा मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में उस समय हुआ, जब लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) उसे अपने साथ इनोवा कार से ला रही थी. बैतूल (Betul) में सड़क से गुजर रही यूपी पुलिस की गाड़ी अचानक एक नीलगाय से टकरा गई, जिसकी वजह से यह हादसा (road accident) हुआ. दुर्घटना में पुलिस की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. हादसे में गैंगस्टर फिरोज की जहां मौत हो गई, वहीं यूपी पुलिस (UP Police) के एक सिपाही का हाथ टूट गया.

यूपी पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि फिरोज को मुंबई से लाया जा रहा था. उसके खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था, जिसके आधार पर पुलिस उसे इनोवा कार से लखनऊ लेकर आ रही थी. ग्वालियर-गुना हाईवे पर बैतूल में अचानक एक नीलगाय सड़क से गुजरी, जिससे लखनऊ पुलिस की कार के ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया. सड़क दुर्घटना में गैंगस्टर फिरोज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि

लखनऊ के सबइंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद और सिपाही संजीव घायल हो गए. लखनऊ पुलिस के मुताबिक गैंगस्टर फिरोज के ऊपर लूट, चोरी के छह मुकदमे थे. कोर्ट ने फिरोज के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. यूपी पुलिस ने उसे मुंबई से गिरफ्तार किया और आज लखनऊ ला रही थी.

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे को भी मध्य प्रदेश से लाते वक्त भी यूपी पुलिस की गाड़ी के साथ दुर्घटना हो गई थी. कानपुर पहुंचने से पहले ही बारिश की वजह से पुलिस की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. पुलिस ने बताया कि सड़क दुर्घटना के बाद कानपुर में 8 पुलिसवालों की हत्या का आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे भागने लगा. इस दौरान उसने पुलिस के ऊपर गोली चलाने का भी प्रयास किया. मुठभेड़ में पुलिस ने गैंगस्टर विकास दुबे को मौत के घाट उतार दिया

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Accepted file types: jpg, pdf, png, mp4, Max. file size: 100 MB.